इंटरस्टेट ATM लूट का आरोपी गिरफ्तार, राजस्थान व हरियाणा सहित कई राज्यों में है मोस्टवांटेड

9/18/2022 6:09:50 PM

नूंह(एके बघेल): हरियाणा के मेवात जिले के नूंह में पुलिस ने अन्तर्राज्यीय एटीएम लूट के आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से 2 देसी असले, 2 खाली खोल व 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद काबू किया है। इस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद आरोपी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। बता दें कि पुलिस को लंबे समय से इस बदमाश की तलाश थी। पिनगवां पुलिस ने इस मामलें में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

मुठभेड़ में बदमाश पर पुलिस पर चलाई गोलियां, टांग में गोली लगने के बाद हुआ काबू

 

 

  पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला ने बताया कि सीआईए तावडू की पुलिस टीम अपराध रोकने व अपराधियों की धरपकड़ के लिए गस्त कर रही थी। उसी दौरान गुप्त सूचना प्राप्त हुई की सकील उर्फ सक्की पुत्र हनीफ एटीएम काटने का आरोपी है और आज वह किसी काम से फलेंडी गांव में आया हुआ है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने शाहचौखा-फलेंडी मार्ग पर पैदल आते हुए एक शख्स को आते हुए देखा। जब उसे रुकने के लिए कहा तो वह भागने लगा और उसने पुलिस पार्टी द्वारा पीछा करने पर फायर भी कर दिया। बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से पुलिस टीम आरोपी के गोलियों से बच गए। इस दौरान पुलिस पार्टी ने अपने बचाव में फायर किया जो सकील  के पैर में गोली लग गई। गोली लगने के बाद बदमाश जमीन पर गिर गया और पुलिस के जवानों ने उसको अवैध हथियार सहित काबू कर लिया।

 

 

पुलिस पूछताछ में बड़े गिरोह का हो सकता है पर्दाफाश

 

गोली लगने से घायल हुए बदमाश की तबीयत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अब पुलिस पकड़े गए बदमाश को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। उसे रिमांड पर लेकर कई राज्यों में की गई एटीएम काटने की वारदातों को लेकर पूछताछ की जाएगी। शुरुआती पूछताछ में पता चला कि बदमाश ने पश्चिम बंगाल, राजस्थान, हरियाणा सहित कई राज्यों में एटीएम काटने की वारदातों के अंजाम दिया है। स्वस्थ होने पर बदमाश को रिमांड पर लिया जाएगा तथा उन राज्यों की पुलिस को सूचना दी जाएगी, जहां बदमाश पर मामले दर्ज हैं। एसपी वरुण सिंगला ने कहा कि अपराधियों को दबोचने के लिए पुलिस टीम पूरी तरह सतर्क है। अपराध व अपराधियों का सफाया करने के लिए विशेष अभियान समय-समय पर चलाए जाते रहते हैं और पुलिस को भारी कामयाबी भी इस दौरान मिलती है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Gourav Chouhan