Weight loss होने के कारण डिप्रेशन में थी मां-बेटी, अब सुसाइड नोट लिख दोनों हुई लापता

1/10/2024 6:24:31 PM

करनाल:   करनाल के सुभाष नगर में रहने वाली मां और बेटी दोनों ही लापता है। मां और बेटी दोनों घर के कमरे में सुसाइड नोट छोड़कर घर से स्कूटी लेकर चले गए। पिता ने अपनी पत्नी और बेटी को ढूंढ खूब ढुढ़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों में से कोई भी नहीं मिली. वहीं उसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस मिसींग की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और सर्च अभियान शुरू किया। अभी नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है और उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। परिवार में सभी का वजन कम हो गया था, जिसके चलते वो दोनों काफी परेशान चल रहे थे, इसका उन्होंने इलाज भी करवाया। इसके बाद थोड़ा सुधार हुआ पर फिर थोड़े समय के वजन कम होना शुरू हो गया, इसके बाद मां और बेटी डिप्रेशन में चले गए थे।  उनके पिता भी उनसे कोई बात करते तो वो इरिटेट हो जाते थे।

 
वहीं लड़की के पिता की माने तो उनकी पत्नी और बेटी का इलाज चल रहा था। पिता बताते हैं कि उनकी बेटी शेयर मार्केट में भी पैसे लगाती थी, जहां पर उसे काफी फायदा हुआ था, और पहले वो कभी ये नहीं बताती थी कि किस शेयर में पैसा लगा रही है और जिसमें पैसा लगा रही है उस app का पासवर्ड क्या है, पर अब सारी जानकारी कुछ दिन पहले अपने पिता को दे दी थी। फिलहाल सर्च अभियान जारी है, देखना ये होगा कि मां और बेटी के बारे में कब तक पता चलता है।
 

Content Writer

Isha