मां-बेटे ने लोगों को बहकाकर इकट्ठा किया, पुलिस ने दर्ज किया मामला

3/31/2020 3:57:30 PM

इस्माईलाबाद (शर्मा): पुलिस ने कर्मचारियों को बंधक बनाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी अधिकारी को धमकी देने और लॉकडाऊन के दौरान लोगों को बहकाकर इकट्ठा करने के आरोप में मां-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी राजेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को इंदिरा कालोनी चम्मूकलां वासी उनके कार्यालय में आया और गांव में सैनिटाइज करने के लिए कहने लगा तो अधिकारी ने सायं तक उनकी कालोनी में सैनिटाइज करने की बात कही तो वह अधिकारी से साथ बदतमीजी करने लगा और धमकी देकर चला गया।

कुछ देर बाद वह अपनी मां के नेतृत्व में 10-15 महिलाओं को साथ लेकर धरना देने की नीयत से आया और कर्मचारियों को कमरे में बंद करके बाहर से गेट बंद कर दिया। राहुल और उसकी मां ने उनके साथ बदतमीजी की और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई। लॉकडाऊन होने के बावजूद उन्होंने लोगों को बहकाकर इकट्ठा करने में लगा रहा और महामारी फैलाने का भय पैदा किया। 

वहीं, इंदिरा कालोनी में डिपो होल्डर द्वारा 21 मार्च को एक माह का राशन भी दे दिया गया था। बी.डी.पी.ओ. ने इस मामले के बारे में एस.डी.एम. पिहोवा को भी बताया है। पुलिस ने राहुल और उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Shivam