मां-बेटी की हत्या का मामला: देवर का नौकर गिरफ्तार, लूटपाट के नजरिए से सुलझाई जा रही गुत्थी

10/14/2021 11:42:35 PM

कैथल (जोगिंदर): हरियाणा के जिला कैथल के गांव मोहना में बीती रात हुई मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के देवर के नौकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस वारदात की गुत्थी को लूटपाट के नजरिए से सुलझाने में जुटी हुई है। वहीं वारदात के दौरान घायल महिला के बेटे को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और पुलिस ने कुछ लोगों को इस मामले में राउंड अप भी किया है। फिर भी अभी पुलिस की जांच जारी है।

एसपी लोकेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला गीता (35) और उसकी बेटी स्मृति (8) की बेरहमी से हत्या करने के मामले में महिला के देवर दर्शन के नौकर इस्माईल अली को गिरफ्तार किया गया है। वारदात के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए महिला के बेटे सक्षम (11) को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 



एसपी ने बताया कि इस्माइल को कुछ दिन पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। उसे अंदाजा था कि गीता के घर में हाल ही में आए जमीन के कुछ पैसे हैं जिसे वह लूटना चाहता था। लूटपाट के उद्देश्य से वह घर में दाखिल हुआ और सबसे पहले गीता की हत्या की। बच्चों पर भी कुल्हाड़ी से वार किया ताकि कोई चश्मदीद गवाह ना रहे। इसके बाद वह फरार हो गया। एसपी ने बताया कि अभी हम इस्माइल अली को रिमांड पर लेकर अन्य पहलुओं से भी जांच करेंगे कि इसकी हत्या में कोई और लोग भी शामिल हैं या नहीं। 



वहीं मृतका की बहन वर्षा का कहना है कि मृतिका के बेटे सक्षम ने उनके और उनके पति के सामने पुलिस को बयान दिया है कि मारने वाले दो लोग हैं। एक उसके चाचा दर्शन और उनका नौकर जिसका नाम वह नहीं जानती, इन दो लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि इनका जमीनी विवाद था और दिन में भी झगड़ा हुआ था। पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। 

हालांकि पुलिस ने दर्शन का नाम नहीं लिया है। केवल नौकर इस्माइल अली आरोपी बनाया है और मीडिया के सामने पेश किया है। ऐसा क्यों हुआ? यह जांच के बाद ही पता चलेगा जबकि मृतिका के देवर और जेठ के परिवार को पड़ोसियों ने फोन करके सूचना दी थी की वारदात हो रही है परंतु कोई भी मौके पर नहीं आया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam