चंद मिनटों में उजड़ा परिवार, हौद में डूबने से मां अौर 2 बच्चों की मौत

10/16/2017 12:49:41 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): गांव खाराखेड़ी में गत शाम संदिग्ध परिस्थितियों में पानी की डिग्गी में डूबने से 2 बच्चों अौर मां की मौत हो गई। मृतका के पिता के अनुसार महिला अपने दो बच्चों को पानी की डिग्गी पर नहलाने गई थी, इस दौरान हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस व सीन आफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की सहायता से तीनों के शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भेजा गया है। 

मृतका की पहचान सुमन(25), रंजत(4) तथा 10 महीने की सीमा के रूप में हुई है। शवों को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे मृतका के परिजनों ने बताया कि उसकी मां अग्रोहा मेडिकल में दाखिल है। उसका भाई राजपाल और वह खुद अग्रोहा मेडिकल गए हुए थे। घर पर सुमन व उसकी पत्नी भोतीदेवी थी।

तेलूराम ने बताया कि सुमन दोपहर को अपने दोनों बच्चों को नहलाने के लिए खेत में घर के सामने बनी पानी की डिग्गी पर गई। दोनों को नहलाते समय अचानक बच्चे उसमें गिर गए। जिसे बचाने के चक्कर में वह भी डिग्गी में कूद गई। शोर सुनकर भोतीदेवी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को बुलाया। ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकाला गया लेकिन तीनों की मौत हो चुकी थी। 

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकता है।