बेटी का जन्मदिन मनाने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत, कुछ दिन बाद पति के साथ जाना था कनाडा (VIDEO)

5/22/2023 3:01:34 PM

करनाल : करनाल जिले के तरवाड़ी नेशनल हाईवे फ्लाइओवर के पास तीन साल के बेटी का जन्मदिन मनाने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह जन्मदिन मनाने के लिए सीकरी गांव से करनाल हवेली आ रही थी। इस हादसे में तीन साल की बेटी लिजा सिंह व मृतका की मां सुनीता देवी इस हादसे में बाल-बाल बच गई। पुलिस ने आज मृतक सुप्रिया के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार मृतका का पति जितेन्द्र सिंह पिछले एक साल से कनाडा में गया है और अब कुछ दिन बाद सुप्रिया व उसकी बेटी को भी जितेन्द्र कनाडा लेकर जाने वाला था लेकिन उससे पहले ही सुप्रिया की मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने बताया कि जितेन्द्र मंगलवार को करनाल पहुंचेगा। रविवार रात को ही जितेन्द्र को उसकी पत्नी की मौत की सूचना उसे दे दी गई थी।

बता दें कि रविवार को सुप्रिया की बेटी लिजा सिंह का तीसरा जन्मदिन था। बेटी के जन्मदिन को लेकर पूरी तैयारियां की गई थी। नेशनल हाईवे पर स्थित हवेली में एक पार्टी रखी हुई थी। पार्टी में जाने के लिए सुप्रिया उसकी बेटी लिजा व सुप्रिया की मां सुनीता देवी एक्टिवा पर सवार होकर हवेली की तरफ जा रहे थे। लिजा के हाथ में ही जन्मदिन का केक था। जब वह तरवाड़ी फ्लाईओवर के पास पहुंची तो वहां पर जाम लगा हुआ था। तो उन्होंने एक्टिवा साईड में खड़ी कर दी। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार वाहन चालक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे एक्टिवा पर पीछे बैठी सुप्रिया नीचे गिर गई और ट्रक के टायर ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एसएचो संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana