बच्चियों ने थाली में मिट्टी डाली दी तो आया गुस्सा, बेरहम मां ने चाकू से काटा डाला

5/26/2020 12:36:29 PM

हिसार(विनोद)- हिसार के खेदड़ गांव में एक मां ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी दो बच्चियों की चाकू मारकर हत्या कर दी है वहीं महिला ने खुद को भी चाकू मार कर आत्महत्या का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि बच्चियों ने आटा गूथ रही मां की थाली में मिट्टी डाल दी थी जिसकी वजह से मां को गुस्सा आया था । घायल  महिला को हिसार के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने पति के बयान के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों बच्चियों के शवों का पोस्टमार्टम आज हिसार के साामान्य अस्पताल में किया गया है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के गांव भिराण  निवासी अहमद अपनी पत्नी चारयां बच्चों  के साथ खेदड गांव के पास में झुग्गी झोपडी में रहता था और सडक निर्माण में मजदूरी का काम करता था। महिला का पति अपने काम कर चला गया था। चारयां खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। बच्चियों ने आटे  गूथ रही थाली में मिट्टी डाल दी जिसकी वजह से मां  को गुस्सा आ गया पहले मां ने बच्चियों को पीटा और बाद में सब्जी वाले से चाकू से वार करके दोनों बच्चियों की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पाकर डीएसपी  संजय बिश्नोई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुची और घटना  स्थल से चाकू बरामद किया और महिला को उपचार के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में पहुचाया। बरवाला के डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि  हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  उन्होने बताया कि पति के बयान के आधार पर धारा 302, 309 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

Isha