दुष्यंत के विरोध पर मां नैना चौटाला ने किसानों से मांगी माफी, कहा- चने के साथ हमेशा घुन पिसता है...

4/8/2024 8:32:18 PM

भिवानी (पुनीत श्योरण): हरियाणा में लोकसभा चुनाव नजदीक है। जिसे लेकर सभी पार्टियों के नेता जनता के बीच जाकर लोगों की राय और उनसे वोट देने की अपील कर रहे हैं। वहीं बीते कुछ दिनों पहले किसानों ने नेताओं का विरोध किया। हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का भी किसानों ने विरोध किया था।

वहीं दुष्यंत चौटाला के साथ हुए पर विरोध जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने कहा कि चणे के साथ हमेशा घूम पिसता है। उन्होंने कहा कि किसानों को दिल्ली जाने नहीं दिया गया। किसानों की नाराजगी बीजेपी से है। साढ़े चार से जेजेपी भी गठबंधन में रही और यही कारण है कि किसान दुष्यंत का भी विरोध कर रहे हैं।

दुष्यंत ने की किसानों की मदद

नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत ना केन्द्रीय मंत्री था, ना कृषि या गृह मंत्री था, जिससे किसान नाराज हों। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने तो हमेशा किसानों की आवाज़ उठाई है और उनकी मदद की है। साथ ही कहा कि अगर कोई किसान नाराजगी दुष्यंत से है तो मैं माफी चाहूंगी। नाराजगी का समाधान मिल बैठ कर बातचीत से जरूर निकलेगा। उन्होंने कहा कि नाराजगी अपनों से की जाती है, तो शायद किसी को दुष्यंत की किसी बात से ठेस पहुंची होगी, जिस वजह से उन्होंने विरोध किया। नैना चौटाला ने सभी किसानों से माफी मांगते हुए कहा कि इस तरह विरोध न करें, बैठकर मसलों का समाधान निकाला जा सकता है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Nitish Jamwal