गोद लिए बच्चे के साथ मां की हैवानियत, वीडियो देख दंग रह जाएंगे अाप(video)

2/23/2018 11:44:30 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने अाय है।जिसमें एक 3 साल के मासूम बच्चे के साथ उसकी मां की हैवानियत कैद हो गई।  वीडियो में एक युवक द्वारा गुप्त शिकायत बाल संरक्षण विभाग को दी गई। बाल संरक्षण अधिकारी सुरजीत बाजिया ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मासूम को कब्जे में लिया। बच्चे के शरीर पर चोट  के निशान पाए गए हैं। बच्चे की हालत भी काफी नाजुक मालूम हुई है ।विभाग की तरफ से पीड़ित बच्चे के माता -पिता को पूछताछ के लिए तलब किया गया है

बाल सरंक्षण अधिकारी ने बताया की प्राथमिक जांच में की गई पूछताछ में पता चला है कि बच्चे को गोद लिया गया था लेकिन कुछ समय बाद बच्चे से हैवानियत भरा व्यवहार किया जाने लगा जैसा कि सामने आए वीडियो में दिखाई दे रहा है। फिलहाल बच्चे को छत पर लाते से मारती हुई दिखाई दे रही है, इसके अलावा बच्चे का गला दबाते हुए उसके साथ मारपीट कर रही है।

फिलहाल दंपत्ति विभाग के सामने बच्चे के गोद लिए जाने संबंधी दस्तावेज पेश नहीं कर पाए हैं। हैवानियत का शिकार हुए बच्चे को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है, जहां बच्चे की गंभीर हालात के चलते उसे फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है

वहीं इस घटना की वीडियो बनाने वाले शख्स ने मीडिया को कैमरे पर बच्चे के साथ हैवानियत की आंखों देखी शर्मनाक हरकत का पूरी बारीकी से खुलासा किया।

बीजेपी नेता को नहीं अाया मासूम पर तरस 
 बाल संरक्षण विभाग की कार्रवाई की सूचना मिलते ही मीडिया मौके पर पहुंची। जहां बीजेपी के जिला स्तरीय एक सीनियर पद के नेता भी मौजूद थे। इस मामले में उनसे बात की गई तो उन्होंने एक शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि मां बाप को अब कार्रवाई के लिए परेशान ना किया जाए और उसके एवज में वीडियो को डिलीट कर दिया जाए। शायद मंत्री जी को मासूम पर हुए अत्याचार में कुछ गलत दिखाई नहीं दिया जिसके चलते उन्होंने इस तरह का बयान दे दिया।