फिर शर्मसार हुई मां की ममता, झाड़ियों से मिला नवजात बच्ची का शव (VIDEO)

9/10/2019 4:54:06 PM

करनाल(के.सी.आर्य): सीएम सिटी करनाल में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शहर के नए बस स्टैंड के पास झाड़ियों से नवजात बच्ची का शव पड़ा मिल। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भिजवाया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 इस मामले की जांच कर रहे थाना सदर के प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि नए बस स्टैंड के पास झाड़ियों में नवजात बच्ची का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की गई...प्रथामिक जांच में सामने पाया गया है कि घरौंड़ा में किसी महिला की डिलीवरी हुई थी।

उसके बाद उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया था, जिसके बाद बच्ची को कल्पना चावला हॉस्पिटल से चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था, जहां नवजात बच्ची की हालत नाजुक  होने के कारण उसकी मौत हो गई। बच्ची के शव को करनाल वापस लाते समय बच्ची के पिता ने बच्ची के शव को नए बस स्टेंड के पास झाड़ियों में हल्का सा मिटटी में दबा दिय था, जिसे आसपास के लोगों ने बच्ची के शव को देखा जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, फ़िलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही नवजात बच्ची की मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा

Isha