बाल्टी टूटने पर मां ने 13 साल के बच्चे को लगाई डांट...आहत किशोर ने दी जान

5/19/2023 12:22:17 PM

पानीपत : पानीपत जिले में फैक्ट्री के लेबर क्वार्टर में 13 साल के बच्चे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बाल्टी टूटने पर मां ने किशोर की पीटा और धमकाया था। इसी से आहत किशोर ने ये कदम उठाया है। जल्दी-जल्दी में बच्चे को नीचे उतारा। इसके बाद उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे का आज पोस्टमार्टम होगा।


कुछ महीनों से रह रहे थे क्वार्टर में


रवि कुमार ने बताया कि वह पसीना रोड स्थित गोल फैक्ट्री में बतौर सुपरवाइजर कार्यरत है। फैक्ट्री के अंदर ही लेबर क्वार्टर बने हुए हैं, जहां पिछले करीब चार-पांच महीने से राजकुमार अपनी पत्नी सोमवती व बच्चों के साथ रह रहा है।पति-पत्नी दोनों फैक्ट्री में ही काम करते हैं। वीरवार शाम सोमवती काम कर वापस कमरे पर लौटी। अचानक वह चीखने लगी, जिसकी चीख-पुकार सुनकर मौके पर सभी पहुंचे तो देखा कि फंदे पर उसका 13 वर्षीय बेटा राहुल लटका हुआ है। 


बाल्टी तोड़ने पर लगाई थी डांट

रवि ने बताया कि राहुल के इस बड़े कदम को उठाए जाने के बारे में जब मां से पूछा तो उसने बताया कि बुधवार को बेटे ने नहाने वाली बाल्टी तोड़ दी थी। जिसके चलते उसे डांट दिया था और एक-दो थप्पड़ भी लगाए थे। मां का कहना है कि शायद इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया हो।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana