स्कूल जाने के लिए मां ने बेटी को लगाई डांट, खाया जहरीला पदार्थ, हुई मौत

9/14/2022 7:20:36 PM

करनाल : करनाल के गढ़ी खजूर के प्रेमनगर में मां ने अपनी बेटी को स्कूल जाने के लिए डांट लगाई तो छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उसे गंभीर हालत में करनाल के सिविल में भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक गढ़ी खजूरी गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली डेरा प्रेम नगर की 11वीं कक्षा की छात्रा प्रीति सुबह देर तक सोती रही तथा उसे स्कूल जाने में देरी हो गई थी। छात्रा की मां ने उसे स्कूल से गैरहाजिर होने पर डांट लगाई। जिसके बाद छात्रा घर के कमरे में चली गई और सो गई। जिसके बाद उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और उल्टी लगनी शुरू हो गई। दोपहर को परिजन उसको घरौंडा के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया।

छात्रा के पिता शकील व जीजा परमजीत का आरोप है कि दो घंटे तक भी छात्रा को कोई इलाज नहीं दिया गया। जिससे छात्रा की तबियत ओर भी ज्यादा बिगड़ गई। डॉक्टरों को इलाज के लिए गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। उसके बाद डॉक्टर इलाज करने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने पूरी तरह से लापरवाही बरती है। छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही के आरोप लगा दिए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana