बेदर्द मां नवजात को झाड़ियों में फेंक कर हुई फरार, पुलिस जांच में जुटी

11/19/2018 8:59:56 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में ममता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। जहां एक निर्दयी मां ने अपनी नवजात बच्ची को झांडियो में फेककर फरार हो गई। पुलिस ने गंभीर अवस्था में बच्ची को सरकारी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।



नौ महीने अपनी कोख में पालने के बाद एक मां ने अपनी बच्ची के साथ ऐसा काम किया, जिसने मां की ममता को शर्मशार कर दिया है। फरीदाबाद सिविल अस्पताल के वार्ड में उपचाराधीन मासूम बच्ची को नहीं मालूम है कि उसके साथ उसकी मां ने क्या किया है? असल में आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पर्वतीया कॉलोनी में कूड़े के ढेर में एक महिला को बच्ची मिली है।



दरअसल, उस महिला ने ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को अपने कब्जे में लेकर उसे अस्पताल में भिजवा दिया। और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हांलाकि उस निर्दयी मां की क्या मजबूरी रही होगी यह तो जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल डाक्टरों के मुताबिक बच्चे को कई रोगों ने घेरा हुआ है जिसका उपचार किया जा रहा है। डाक्टरों की मानें तो बच्ची की हालत पहले से बेहतर है, लेकिन अभी खतरे से बाहर नहीं है।

Shivam