''तू ही खेल ले...'' 8 साल की मासूम ने मांगा फोन तो गुस्से में मां ने उठाया खौफनाक कदम

1/5/2024 11:55:59 AM

फरीदाबाद : फरीदाबाद में 8 साल की बेटी ने जब अपनी मां से गेम खेलने के लिए मोबाइल फोन मांगा तो मां ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी की है। 

मृतका राधा की दस साल पहले गांव मवई के रहने वाले कृष्ण नामक युवक के साथ शादी हुई थी। उसके बाद आठ साल से राधा अपने पति से अलग हो गई थी और दहेज का केस दायर किया हुआ है। मृतका के पिता ने बताया कि घटना के समय वह घर पर नहीं था। उन्हें फोन करके पत्नी सुशीला ने जल्दी घर आने को कहा। जब वह घर पहुंचा तो राधा ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ था। उन्होंने दरवाजे को कई बार खटखटाया, लेकिन राधा ने दरवाजा नहीं खोला। तब उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर घुसे तो देखा कि राधा ने घर की छत से चुन्नी से फांसी का फंदा लगाया हुआ था। आनन-फानन में उन्होंने उसे फांसी के फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

मोबाइल पटक कर बोलीं- तू ही खेल ले, मैं मर जाती हूं

मूलचंद ने और जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी सुशीला ने उन्हें बताया कि राधा मोबाइल पर खुद गेम खेल रही थी। उसकी आठ साल की इकलौती बेटी शिवानी ने भी गेम खेलने के लिए अपनी मां राधा से फोन मांगा था। बस इसी बात को लेकर राधा काफी गुस्से में आ गई और मोबाइल पटक कर कहा कि तू ही खेल ले और बेटी को पीटकर जाते हुए कह गई कि मैं मर जाती हूं। इसके बाद कमरे के अंदर चली गई और दरवाजा बंद कर दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana