भीषण सड़क हादसे में बहन-भाई की मौत, खौफनाक मंजर देखकर मां हुई बेहोश(VIDEO)

10/18/2019 4:56:52 PM

अंबाल छावनी(अमन कपूर): अंबाला में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां मां की आंखों के सामने उसके दोनों जिगर के टुकड़ों ने दम तोड़ दिया और वह कुछ भी नहीं कर पाई। मंजर ऐसा था कि वह बेहोश होकर गिर गई। हादसा हरियाणा के अंबाला में हुआ। मां के साथ स्कूटी पर जा रहे बहन-भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि मां बाल-बाल बच गई।



अंबाला छावनी के गांव खोजगीपुर की रहने वाली पद्मावती स्कूटी पर घर से अपनी 10 साल की बेटी दानी और 4 साल के बेटे दक्ष को लेकर नेचर केयर अस्पताल में जा रही है। वहां पर बेटे दक्ष की एक्साइज करवाई जा रही थी, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले टांगरी पुल के नजदीक पीछे से आ रहे केंंटर ने उन्हें टक्कर मार दी।



टक्कर लगते ही दक्ष और दानी सड़क पर गिर गए। दोनों के सिर सड़क पर लगे और चोट लगने के कारण दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिर भी राहगीरों ने उन्हें छावनी के नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। पद्मावती रोटरी अस्पताल में नर्स है। इस घटना का पता चलते ही चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी भी अस्पताल में ढाढस बंधाने पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही अनिल विज भी नागरिक हस्पताल में पहुंचे। 



एक तरफ बिलखती मां पद्मावती थी, तो दूसरी तरफ दोनों बच्चों के पिता गुरमीत के भी आंसू थमने का नाम नही ले रहे थे। मृतक बच्चों के चाचा गौरव ने बताया कि वह खोजकीपुर के रहने वाले हैं और उनका बड़ा भाई गुरमीत जिम में ट्रेनर है। भाभी पद्मावती रोटरी में नर्सिंग स्टाफ में काम करती है। उसके दो बच्चों में 10 साल की धानी और 5 साल के दक्ष है जो बीमार चल रहा था।



वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि पद्मावती का बेटा चल नही पाता था, जिसका केंटर नेचर केयर में इलाज चल रहा था। आज वे अपनी बेटी और बेटे के साथ वहां जा रही थी, तो रास्ते में दुर्घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल केंटर ड्राइवर को हिरासत में लिया है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है।

Edited By

vinod kumar