दोस्त से बात करवाने के लिए कमरे में गई मां, पंखे से लटका मिला बेटे का शव

3/6/2020 6:08:13 PM

रोहतक(दीपक)- रोहतक शहर की न्यू विजय नगर कॉलोनी में 20 वर्षीय पॉलिटेक्निक के छात्र ललित ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।  

जानकारी के अनुसार मृतक के पिता रामेश्वर न्यू विजय नगर कॉलोनी में रहते है। रात लगभग 9:00 बजे उनकी पत्नी के पास बेटे ललित के दोस्त का फोन आया कि ललित उसका फोन नहीं उठा रहा है। एक बार बात करावा दो जैसे ही उनकी पत्नी छत पर बने कमरे में गई, तो उसने देखा कि ललित फंदे से लटका हुआ है। परिवार सदस्यों ने ललित को फंदे से उतारकर पीजीआई ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता रामेश्वर ने बताया कि उनका बेटा पॉलिटेक्निक कॉलेज से कोर्स कर रहा था। रात को परिवार के सभी सदस्यों ने बैठकर खाना खाया। ऐसा लगा ही नहीं कि ललित किसी बात को लेकर परेशान हैं। उन्होंने बताया कि ललित तीन बहनों में अकेला भाई था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई और सुबह पुलिस रोहतक पीजीआई पहुंची, जहां पर परिजनों के बयान दर्ज किए और शव के पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई पूरी की। पुलिस का कहना है की प्राथमिक दृष्टि में मामला आत्महत्या का दिख रहा है। लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट नही मिला है।  

Isha