फरीदबाद में रफ्तार कहर; बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, मौके पर युवक की दर्दनाक मौत

12/12/2023 12:45:57 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ में एक बार फिर देख तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रक को हिरासत में ले लिया है, जबकि ट्रक चालक घटना के तुरंत बाद ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

जानकारी देते हुए मृतक के भाई मोनू ने बताया कि वह चार भाई है। वह बिहार के रहने वाले हैं। मोनू का सबसे बड़ा भाई सेक्टर 59 में डिस्पोसेप कंपनी में काम करता था जो कि आज कंपनी से छुट्टी करके शाम को घर आ रहा था। इस दौरान  बल्लभगढ़ सब्जी मंडी के पास एक ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिसके चलते उसके भाई की मृत्यु हो गई। भाई सूचना के बाद जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसका भाई 28 वर्षीय विद्याकांत उपाध्याय ट्रक के पहिए के नीचे मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। मोनू का कहना है कि जिस ट्रक चालक की लापरवाही से उसके भाई की जान गई है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

मामले पर जानकारी देते हुए जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि उन्हें करीब 7:30 बजे सूचना प्राप्त हुई कि बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी के अपोजिट रेलवे पुल के पास एक बाइक सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिस सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे तो देखा की बाइक सवार ट्रक के पहियों के बीच में अमृत अवस्था में पड़ा हुआ है। ट्रक चालक मौके से फरार था। जिसके बार पुलिस ने शव बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal