ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई मोटरसाइकिल, 2 की मौत, एक घायल

3/24/2021 2:19:46 PM

घरौंडा (टिक्कू): पनौड़ी रोड पर एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव मलिकपुर गादियान निवासी रमेश पुत्र ज्ञानचंद (45), कृष्ण पुत्र बीर सिंह (22) तथा राजू पुत्र अशोक कुमार बाइक पर सवार हो घरौंडा के पास राइस मिल में काम करने के लिए जा रहे थे।

मोटरसाइकिल रमेश चला रहा था, जबकि कृष्ण व राजू उसके पीछे बैठे थे। सोमवार की रात करीब साढ़े 8 बजे जैसे ही उनकी मोटरसाइकिल पनौड़ी रोड पर पहुंची तो अचानक एक ट्रैक्टर- ट्राली ने बाइक को ओवरटेक किया और बाइक के सामने आ गई जिससे बाइक ट्राली में जा टकराई। बाइक टकराने से तीनों सड़क पर जा गिरे।

चालक अपने ट्रैक्टर-ट्राली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। गंभीर हालत में राहगीरों ने तीनों को घरौंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने रमेश व कृष्ण को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल राजू को प्राथमिक उपचार के बाद करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज में रैफर कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।   जांच अधिकारी देवेंद्र ने बताया कि  अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha