अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

12/9/2019 9:50:45 AM

भिवानी (ब्यूरो) : तोशाम-बलियाली मार्ग के चौराहे के नजदीक किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी स्थित नागरिक अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान गांव बलियाली निवासी शेरसिंह के रूप में की गई है। वह करीब 24 वर्ष का था और करीब 8 माह की बच्ची का पिता भी बताया गया है।

मृतक शेरसिंह के जीजा ओमप्रकाश ने बताया कि उसका साला शेरसिंह रविवार दोपहर को करीब 1 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी ससुराल हांसी के लिए जा रहा था। उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। रविवार को शेरसिंह पत्नी व बच्ची को लाने के लिए गांव बलियाली से रवाना हुआ। ज्यों ही वह तोशाम-बलियाली मार्ग के चौराहे के नजदीक पहुंचा तो किसी वाहन की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन उसे तोशाम स्थित नागरिक अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया और इस बारे में बवानीखेड़ा पुलिस को सूचना दी। बताया गया है कि मृतक शेरसिंह करीब 8 माह बच्ची का पिता था। इस हादसे ने जहां परिवार को शोक में डुबो दिया, वहीं मृतक की पत्नी ज्योति के आंखों से आंसू रुक नहीं रहे थे। युवा की मौत होने से पूरा गांव शोक के माहौल में दिखाई दिया। 

Isha