मोरनी महादरिंदगी मामला: आरोपी साहब सिंह दो दिन की पुलिस रिमांड पर (VIDEO)

7/22/2018 4:21:46 PM

पंचकूला( उमंग): मोरनी हिल्स के लवली गेस्ट हाउस में एक 22 वर्षीय युवती के साथ 40 लोगों द्वारा गैंगरेप मामले में पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है, जिसके चलते गैंगरेप के आरोप में रायपुरानी निवासी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 328, 342, 376डी और 506 के तहत  एफआई आर दर्ज की हैं।

पंचकूला में महादरिंदगी, 22 वर्षीय युवती को चार दिन तक बंधक बनाकर 40 लोगों ने किया गैंगरेप(VIDEO)

बता दें कि गैंगरेप मामले में अबतक चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शनिवार देर रात मामला दर्ज किया गया था। अब आरोपी साहब सिंह की रिमाण्ड के दौरान इस मामले में जुड़ी अहम जानकारियां व अन्य आरोपियों की जानकारी का खुलासा हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि पंचकूला के एकमात्र हिल स्टेशन स्थित लवली गेस्ट हाउस में पीड़ित युवती जो चंडीगढ़ की रहने वाली है, को बंधक बनाकर उसके साथ चालीस लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था।

किसी तरह से पीड़िता आरोपियों के चंगुल से निकल कर अपने पति को अपनी आपबीती फोन पर बताई थी, जिसके बाद उसके पति ने पुलिस थाने में शिकायत दी, तो वहां से उसे महिला थाने भेजा गया। वहीं महिला थाने में उसे कहा गया कि वह अपनी बीवी को साथ लेकर आए। जब वह अपनी पत्नी के साथ पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले को मनीमाजरा थाने के अंतर्गत होना बताया और उसे चंडीगढ़ पुलिस में शिकायत करने को कहा।

इस मामले में पीड़िता के मेडिकल करने में भी पुलिस व अस्पताल प्रशासन की लापरवाही सामने आई थी, जिसपर अनिल विज ने अपने तल्ख तेवर दिखाए थे। वहीं इस मामले में जीरो एफआईआर भी नहीं थी, हालांकि मामले के  सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की।

महिला सब-इंस्पैक्टर, मोरनी-रामगढ़ चौकी इंचार्ज सहित 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की गई है। वहीं मामले में लापरवाही बरतने पर महिला कर्मी सहित चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

गेस्ट हाउस परिसर में मिला आपत्तिजनक सामान, फोरेंसिक टीम कर रही जांच

एसआईटी व फोंरेसिंक टीम ने जब गेस्ट हाउस में साक्ष्य जुटाने के लिए पहुंची वहां काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान और शराब की बोतलें इत्यादि मिली, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां किस प्रकार का कार्य होते थे। हालांकि इस मामले में अभी जांच जारी है।

Deepak Paul