चलती कार बनी आग का गोला, चालक में कूदकर बचाई जान

8/24/2021 8:22:26 AM

धारूहेड़ा(मोहिंद्र): दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित धारूहेड़ा के सेक्टर 6 के पास एक कार अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई और कुछ ही समय बाद धू-धू कर जलने लगी। कार के पीछे चल रहे वाहनों ने जब कार से धुआं निकलता देखा तो कार चालक को आगाह कर दिया। कार चालक ने फुर्ती दिखाते हुए चलती कार से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई।

कुछ ही समय बाद कार धू-धू कर चलने लगी और राख में तब्दील हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कार गुरुग्राम के मानेसर से जयपुर की ओर जा रही थी। जैसे ही वह धारूहेड़ा स्थित सेक्टर-6 के समीप पहुंची तो उसमें से धुंआ निकलना शुरू हो गया। कार के पीछे चल रहे वाहनों ने जब धुआं निकलता देखा तो कार चालक को इसकी सूचना दी।

कार चालक ने देरी किए बगैर चलती कार से छलांग लगा दी जिसकी वजह से उसकी जान बच गई और कुछ समय बाद ही कार आग का गोला बन कर राख में तब्दील हो गई। कार में आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी कार पूरी तरह जलकर राख के ढेर में तब्दील हो चुकी थी गनीमत रही कि समय रहते कार चालक को इसकी सूचना मिल गई और उसने कूदकर अपनी जान बचा ली। आग लगने की वजह अभी तक शार्ट-सर्किट ही बताया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha