''कांग्रेस देख ले ठुमके लगवाने हैं या चुनाव लड़ना है'' BJP सांसद का सपना चौधरी पर बड़ा बयान

6/25/2018 9:34:20 PM

करनाल(विकास मैहला): सीएम सिटी करनाल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अश्वनी चोपड़ा हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी पर बयान देकर विवादों में फंस गए हैं। करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे सांसद चोपड़ा ने सपना के कांग्रेस में जाने की चर्चाओं पर विवादित टिप्पणी की। सांसद ने सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली बताया। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी खुद देख ले कि उन्हें ठुमके लगवाने हैं या चुनाव लडऩा है। वहीं अश्वनी चोपड़ा ने कहा कि अगर पार्टी मुझे टिकट देगी तो मैं यहीं से चुनाव लडूंगा और जीतूंगा भी।

 गौरतलब है कि सपना ने अपने एक  बयान में कहा है कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की तरफ से प्रचार करेंगी और उन्हें राहुल और सोनिया गांधी पसंद है। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि जहां उन्हें कहा जाएगा, वह वहां कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। जब बीजेपी के लिए प्रचार न करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि सबकी अपनी-अपनी पसंद है।

माना जा रहा है कि कांग्रेस आगामी चुनावों में उन्हें स्टार प्रचारक के रूप में सामने ला सकती है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग ज्यादा होने के कारण वे पार्टी के लिए वोट बैंक बढ़ाने में सहायक होंगी।मशहूर डांसर सपना चौधरी आगमी लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती है। गत 22 जून को सपना ने नई दिल्ली में यूपीए चेयरमैन सोनिया गांधी से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उनसे कहा जाएगा तो वह आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे राजनीति में प्रवेश करेंगी? तो उन्होंने कहा कि अभी उनका कोई इरादा नहीं है लेकिन भविष्य में वे इसके बारे में सोच सकती हैं।

Shivam