सांसद बृजेन्द्र सिंह को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब घर में रहेंगे क्वरांटाइन, रिपोर्ट का इंतजार

7/14/2020 10:12:20 PM

हिसार: कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हिसार लोकसभा से भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। सांसद बृजेन्द्र सिंह बीती 4 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अस्पताल में इलाज कराने के बाद उनमें कोरोना के लक्षण खत्म हो गए, जिसके चलते उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई और अब वह अपने घर पर ही क्वरांटाइन रहेंगे।

सांसद बृजेन्द्र ने वीडियो जारी करते हुए बताया कि उनमें कोरोना के लक्षण खत्म हो चुके हैं, लेकिन अभी कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट नहीं आई है, इसलिए वे अभी घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे। उन्होंने उनके शुभचिंतकों का आभार जताते हुए कहा कि वे जल्द ही उनके बीच होंगे।
 

गौरतलब है कि सांसद बृजेन्द्र सिंह ने 3 जुलाई को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। वहीं सांसद के बाद हिसार के मेयर गौतम सरदाना भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मेयर सांसद के संपर्क में आए थे और सांसद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेयर ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। मेयर की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर उनके साथ के अन्य कई प्रतिनिधियों ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था।

 

 

Shivam