अपनी नाकामी छिपा रहे हैं सांसद दीपेंद्र हुड्डा: नरबीर

6/24/2018 11:40:30 AM

चंडीगढ़(ब्यूरो): लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि पूर्व कांगे्रस शासन के दौरान नेशनल हाईवे निर्माण का मकसद केवल चुनावी लाभ लेना था, इसलिए उन्होंने इन प्रोजैक्ट के लिए जमीन अधिग्रहण के विवादों का समाधान किए बिना ही शिलान्यास करवा दिए गए। अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा नैशनल हाईवे का जाल बिछाने पर गंभीरता से काम किया जा रहा है तो कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा कांगे्रस शासन की नाकामी छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। 

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सचिव युद्धवीर मलिक से कांगे्रसी सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा मुलाकात किए जाने को लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने 10 साल की नाकामी छिपाने की कोशिश करार दिया। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े 3 साल के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल का फोकस प्रदेश के अधर में लटके प्रोजैक्ट पूरा करवाने तथा नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करवाने का रहा है, जबकि कांग्रेसी सांसद अपने मुख्यमंत्री पिता की गलतियों के कारण प्रोजैक्ट में देरी होने पर माफी मांगने की बजाय झूठी वाहवाही लूटने का प्रयास कर रहे हैं। 

बौखलाहट में सांसद कांग्रेस सरकार की सुस्ती का ठीकरा भाजपा सरकार पर फोडऩा चाहते हैं। उन्होंने कांगे्रस की लापरवाही के उदाहरण गिनाते हुए बताया कि के.एम.पी. और के.जी.पी. का 10 साल से लटका काम और मुकरबा चौक से पानीपत तक नेशनल हाईवे एक को 12 लेन किए जाने का काम न केवल अटका, अपितु देरी के कारण इसके बजट में भी भारी वृद्धि हुई। यही नहीं नैशनल हाईवे एक पर जगह-जगह अधूरे पड़े फ्लाईओवर और अंडरपास का काम वर्तमान सरकार के दौरान ही तेजी से करवाया गया है।

Deepak Paul