भरी सभा में भावुक हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा, गीता भुक्कल के भी छलके आंसू; भीड़ ने नारेबाजी कर भरा जोश

2/10/2024 9:27:28 PM

झज्जर: हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियां जनता में जाकर लोगों में जोश और उत्साह भर रही हैं। वहीं झज्जर मेंम कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ, जहां राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल भी मौजूद रही। इस दौरान हरियाणा कांग्रेस के राज्यसभा दीपेंद्र हुड्डा भरी सभा में भावुक हो गए। पिछले लोकसभा चुनाव में मिली हार की बात सुनकर उनकी आंखे भर आईं। ये देख भीड़ ने दीपेंद्र हुड्‌डा का जोश को बढ़ाने के लिए जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि कार्यक्रम में गीता भुक्कल ने 2019 के लोकसभा चुनाव में दीपेंद्र सिंह हुड्डा को मिली हार का जिक्र कर दिया। गीता भुक्कल की आंखों से आंसू छलने लगे और भुक्कल ने कहा कि ये आंसू उस दिन भी खूब छलके थे, जिस दिन हमने अपने प्रिय और इतने शरीफ नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा की हार की खबर सुनी थी। उन्होंने कहा कि ये हार दीपेंद्र हुड्‌डा और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की नहीं, बल्कि हम सबकी थी। लेकिन, इस बार वचन देना है कि पिछली हार का बदला लेते हुए रिकॉर्ड तोड़ वोटों से दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा को जीत दिलाएंगे।

बता दें कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा इस बार भी रोहतक लोकसभा सीट पर कांग्रेस के सबसे प्रबल दावेदार हैं। वह लगातार 3 बार रोहतक सीट से सांसद रह चुके हैं। लेकिन, 2019 के चुनाव में BJP उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा ने उन्हें हरा दिया था। दीपेंद्र हुड्‌डा अपने पिता भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ प्रदेशभर का दौरा करते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन और जन आक्रोश रैली कर रहे हैं। साथ ही काफी समय से उन्होंने रोहतक सीट पर सक्रियता ज्यादा बढ़ा दी है। कुछ दिन पहले ही झज्जर जिले के माछरौली में जन आक्रोश रैली के जरिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने अपनी ताकत दिखाई थी। इस सीट को फिर से जीतने के लिए इस बार दीपेंद्र हुड्‌डा काफी पहले ही सक्रिय हो चुके हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana