टिकट के संशय पर पर बोले सांसद धर्मबीर, हम टिकट के लिए नहीं...

3/24/2019 9:29:04 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि लोकसभा टिकटों को लेकर चल रही चर्चाओं को सिरे से नकारते हुए इन चर्चाओं को केवल अखबारी बातें बताया। उन्होंने कहा कि टिकट देना पार्टी हाईकमान का काम है, हमारा काम पार्टी व सरकार की नीतियों का प्रचार कर 10 की 10 सीटें पीएम की झोली में डालना है।

बता दें कि दिल्ली दरबार के बाद भिवानी पहुंचे सासंद धर्मबीर सिंह ने सीएम मनोहरलाल की रैली को लेकर तैयारियां व दौरे शुरु कर दिए हैं। सासंद धर्मबीर ने बताया कि सूबे के मुखिया मनोहरलाल 30 मार्च को जूई गांव की अनाज मंडी में भिवानी, लोहारू, तोशाम, दादरी व बाढङा सहित पांच विधानसभाओं की रैली करेंगें। उन्होने कहा कि इस रैली के माध्यम से सीएम मनोहरलाल भिवानी में लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगें।

लोकसभा टिकटों के लेकर मचे घमासान पर सांसद धर्मबीर सिंह ने स्पष्ट किया कि टिकट मिलने व कटने की चर्चाएं केवल अखबारी बातें हैं। टिकट कहां से और किसे देनी है ये काम पार्टी हाईकमान का है। हमारा काम पार्टी व सरकार की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाना और प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटें जीता कर पीएम मोदी के झोली में डालने का है।

Shivam