एक दिन के विधानसभा सत्र को लेकर दुष्यंत ने सरकार पर किया कटाक्ष (VIDEO)

12/26/2018 2:58:12 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर को 1 दिन के लिए बुलाया गया है, जिसपर जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। चौटाला का कहना है की सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए और जींद उपचुनाव को देखते हुए इस सत्र में अपने चुनिंदा बिल पास करवाने के लिए 6 घंटे का सत्र बुला रही है, उन्होंने मांग रखी कि सरकार सत्र को बढ़ाए।



सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से मुखातिब होते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार को चाहिए की प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए इस सत्र को बढ़ाना चाहिए, अगर सरकार इस सत्र में सप्लीमेंट्री बजट लेकर आ रही है तो उस बजट पर हरियाणा के हित के लिए चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के कुछ विधायक बगावत कर रहे हैं, अभी तो 4 विधायक हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव तक 40 विधायक सीएम मनोहर के खिलाफ होंगे। 



दुष्यंत ने कहा कि जींद उपचुनाव के लिए हम तैयार हैं, जींद उपचुनाव के बाद बदलाव आएगा और वो बदलाव जेजेपी लाएगी। इन चुनाव नतीजे के बड़े मायने होंगे, जिनका असर आने वाले विधानसभा चुनावों पर पड़ेगा। 

उन्होंने बताया कि जननाय जनता पार्टी केवल हरियाणा तक सीमित नहीं रहेगी, बल्कि पड़ोसी राज्यों में संगठन को मजबूत किया जाएगा। हरियाणा में सभी लोकसभा और विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे। दादा ओम प्रकाश चौटाला से  मुलाकात से सवाल पर दुष्यतं चौटाला ने कहा कि राजनीतिकत तौर पर मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई है।

Shivam