सांसद दुष्यंत ने विज को भेजा लीगल नोटिस, कहा- करेंगे मानहानि का केस

4/12/2018 1:27:41 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला अौर हरियाणा स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दुष्यंत चौटाला ने विज को लीगल नोटिस भेजा है। आरोप है कि विज ने चौटाला को नशा लेने की बात कही थी। चौटाला ने विज को मांफी मांगने के लिए कहा है यदि वे ऐसा नहीं करते तो वे उन पर मानहानि का मुकदमा करेंगे। 

उल्लेखनीय है कि सांसद दुष्यंत चौटाला ने स्वास्थ्य विभाग में दवा खरीद के नाम पर हुए करोड़ों रुपए के घोटाले को उजागर किया था। जिसके बाद विज ने चौटाला के आरोपों से बौखला कर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें तो ऐसा लगता है कि दुष्यंत चौटाला जिस क्षेत्र से आते हैं वहां पर नशे का काफी प्रभाव है। इन्होंने भी नशा करना शुरू कर दिया है। इन्हें किसी नशा मुक्ति केंद्र में जाकर अपना इलाज करवाना चाहिए।

दुष्‍यंत चौटाला का कहना है कि वे अनिल विज पर मानहानि का केस करेंगे। विज घोटाले की जांच करवाने की बजाय उन पर इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विज अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगे नहीं तो कोर्ट में जवाब देने के लिए तैयार रहें। चौटाला ने कहा कि उन्होंने लोकतांत्रिक ढंग से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में गड़बड़ी की पोल खोली तो स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बौखलाहट में आ गए। उनकी टिप्‍पणी अमर्यादित थी और इसे सहन नहीं किया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि वह दवा खरीद घोटाले में आगे और फर्जीवाड़ों का खुलासा करेंगे।

Nisha Bhardwaj