जनसंवाद कार्यक्रम के तहत यमुनानगर पहुंचे सांसद कार्तिकेय शर्मा, सुनी लोगों की समस्याएं

10/13/2023 4:11:53 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): जिले के विभिन्न इलाकों में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत पहुंचे राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान अधिकांश जगह  लोगों को खुलकर अपनी समस्याओं पर बोलने का मौका दिया। लोगों ने अपनी समस्याएं कार्तिकेय शर्मा को सुनाई। जिस पर उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को अपना पक्ष रखने के निर्देश दिए। इनमें से कुछ समस्याओं का तो मौके पर ही समाधान कर दिया गया। जबकि अन्य समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों ने समय मांगा है।

इस अवसर पर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि जो समस्याएं आ रही हैं उनको अधिकारी गंभीरता से लें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनकी जिम्मेदारी लोगों के बीच में जाकर उनकी समस्याएं सुनने के लिए लगाई है। कोशिश कर रहे हैं ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याओं का समाधान निकालें। उन्होंने माना कि कुछ समस्याएं ऐसी होती हैं, जिनका तुरंत समाधान नहीं होता, न्यायालय में मामला अटका होता है या कोई और कारण होते हैं, अन्यथा कोशिश यह रहती है कि जनप्रतिनिधि ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याएं दूर करें। 

इस  दौरान लोगों ने अपने इलाके की गली निर्माण, पार्क में सफाई व्यवस्था न होने, स्कूल को अपग्रेड करने, स्कूल से हाई टेंशन तारे गुजरने सहित अन्य समस्याएं राज्यसभा सांसद के समक्ष रखी। जिस पर कार्तिकेय शर्मा के आदेश पर अधिकारियों ने उन्हें दूर करने के लिए समय मांगा। इस अवसर पर यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि जन संवाद कार्यक्रम का उद्देश्य यही है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्याएं सामने आएं और उनका समाधान हो। इसी को लेकर सरकार व मुख्यमंत्री गंभीरता से प्रयास कर रहे हैं। वहीं मौके पर यमुनानगर के मेयर मदन चौहान, सभी विभागों के अधिकारी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

Content Writer

Saurabh Pal