मनीमाजरा के श्मशान घाट लाया गया सांसद कटारिया का पार्थिव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार

5/18/2023 2:14:29 PM

पंचकूला (उमंग) : अंबाला से भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया का निधन हो गया है। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए मनीमाजरा के श्मशान घाट लाया गया है। कुछ समय बाद उनका अंत्येष्टि कार्यक्रम शुरू होगा।

सासंद रतनलाल कटारिया की अंतिम विदाई में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृहमंत्री अनिल विज, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ सहित तमाम नेता, मंत्री सासंद और विधायक मौजूद हैं।

प्रधानमंत्री ट्वीट कर सांसद कटरिया के निधन पर शोक व्यक्त किया

हरियाणा के पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'सांसद एवं पूर्व मंत्री रतन लाल कटारिया जी के निधन से बहुत दुख हुआ। उन्हें सार्वजनिक सेवा और सामाजिक न्याय के लिए उनके समृद्ध योगदान के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने हरियाणा में भाजपा को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं। शांति।'

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

वहीं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी ट्वीट किया कि अंबाला से बीजेपी सांसद व हरियाणा के वरिष्ठ नेता रतनलाल कटारिया जी के आकस्मिक निधन का समाचार सुनकर दुःखी हूं। प्रदेश की राजनीति के लिए ये बड़ी क्षति है। भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Content Writer

Saurabh Pal