सांसद नायब सैनी ने केजरीवाल को बताया बेईमान, बोले- दिल्ली की जनता कर रही है पर्दाफाश

10/5/2022 6:10:07 PM

रादौर (कुलदीप सैनी) : रादौर में एक धार्मिक संस्था के आंखों के चैरिटेबल अस्पताल का शुभारंभ करने बतौर मुख्य अतिथि कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी पहुंचे थे। उनका कहना है कि बीजेपी जो भी प्रत्याशी आदमपुर उपचुनाव में उतारेगी वहां कमल का फूल खिलेगा और बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी।

सांसद नायब सैनी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बेईमान व्यक्ति हैं। भ्रष्टाचार के आरोप में उनके मंत्री पंजाब व दिल्ली में पकड़े गए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल का पर्दाफाश किया है। केजरीवाल ने सरकारी राजस्व को नुकसान पहुंचाने का काम किया है, अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

वहीं जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त करने को लेकर उन्होंने कहा कि उसके काफी अच्छे परिणाम सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि 370 की वजह से एक बड़े वर्ग को वोट का अधिकार नहीं था। नौकरियां नहीं मिलती थी, विकास दो तीन परिवारों में सिमट कर रह गया था। अब जम्मू कश्मीर के सभी नागरिकों को विकास का लाभ मिलने लगा है। पैसा आम लोगों पर और आम लोगों के विकास के लिए खर्च होने लगा है। वहीं हरियाणा में पंचायती चुनाव को लेकर कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी ने कहा कि चुनाव समिति फैसला लेगी कि चुनाव सिंबल पर लगना है अथवा नहीं। उन्होंने रिपोर्ट पार्टी आलाकमान को सौंप दी है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana