जींद उपचुनाव: सांसद सैनी ने आश्रि को ऑटो पर घुमाया, फिर भरवाया नामांकन (VIDEO)

1/8/2019 5:19:26 PM

जींद(विजेन्द्र): जींद उपचुनाव को लेकर अन्य पार्टियों से दो कदम आगे चलने वाले लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक सांसद राजकुमार सैनी अब चार कदम आगे निकल चुके हैं। जहां उनकी पार्टी ने 2 जनवरी को जींद उपचुनाव लडऩे के लिए विनोद आश्रि को उम्मीदवार के तौर पर घोषित कर दिया, वहीं आज खुद सांसद सैनी ने विनोद आश्रि का नामांकन भरवाया है। बता दें कि जींद उपचुनाव में विनोद आश्रि नामांकन भरने वाले पहले उम्मीदवार हैं।



यहां सांसद सैनी ने आश्रि के नामांकन भरने से पहले पार्टी सुप्रीमो सांसद राजकुमार सैनी ऑटो ड्राइवर बनकर उम्मीदवार विनोद आश्रि को ऑटो की छत पर बिठाकर जींद की जनता के बीच घुमाया साथ ही जींद उपचुनाव में जीत का दावा किया।  इस दौरान सैनी के काफिले में सैकड़ों लोग मौजूद थे। हर कोई इस नजारे को देखकर हैरान हो गया। राजकुमार सैनी ने गरीब, किसान व मजदूरों के हितैषी होने की बात कहीं लोगों तक नायब तरीके से चुनाव चिन्ह का प्रचार भी किया। 



वहीं आश्रि ने कहा कि उन्हें जींद की जनता का हमेशा साथ मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। उन्होंने हमेशा जनता से जुड़े कार्यों को करवाने की प्राथमिकता दी है। जींद में जीत हासिल करने के बाद विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे।



गौरतलब है कि जींद में 28 जनवरी को उपचुनाव होने हैं, जिसका नामांकन 10 जनवरी तक लिया जाएगा। लेकिन अभीतक लोसपा को छोड़कर किसी भी पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं घोषित किया। नामांकन के अंतिम तारीख में अब केवल दो दिन ही शेष रह गए हैं। अब देखना होगा इन दो दिनों में अन्य सियासी पार्टियां अपना उम्मीदवार किसे बनाती हैं। इन दो दिनों में जींद की राजनीतिक हलचल बढ़ सकती है।

Shivam