सैलजा ने दी किरण चौधरी को शुभकामनाएं, बोलीं कांग्रेस में मां-बेटी के साथ हुई नाइंसाफी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 08:31 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): सांसद कुमारी सैलजा ने कांग्रेस नेता किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस में रहते हुए मां बेटी के साथ बहुत नाइंसाफी हुई है। उनके साथ इंसाफ नहीं हुआ है। वहीं कुमारी सैलजा ने किरण चौधरी और श्रुति चौधरी को राजनीति में नई पारी  की शुरुआत करने पर शुभकामना दी है। कांग्रेस सांसद ने कहा कि पार्टी सबको एक साथ लेकर चलती है, लेकिन यहां स्थित उल्टी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर चल रही बातों को  हाई कमान के समक्ष रखा जाएगा। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के बयान पर कुमारी शैलजा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी में पार्टी के बारे कोई सिखाने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि वर्षों से कांग्रेस पार्टी को खड़े करने वाले हम लोग हैं, हमने कभी भी पार्टी छोड़ने की बात नहीं की ना ही इस बारे में कभी सोचा है। उन्होंने कहा कि हम पार्टी में गर्दन ऊपर उठाकर चलते हैं।

इसके अलावा सैलजा ने कहा कि चौधरी बंसीलाल की एक राजनीतिक विरासत है। चौधरी वीरेंद्र सिंह, विजेंद्र सिंह, रणदीप सिंह सुरजेवाला और किरण चौधरी की मेहनत की वजह से ही उन्होंने सिरसा लोकसभा सीट पर जीत हासिल की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चौधरी वीरेंद्र सिंह पार्टी में एक दिग्गज नेता हैं और पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। वहीं उन्होंने कैप्टन अजय यादव पर बात करते हुए कहा कि अगर गुरुग्राम सीट से कैप्टन अजय यादव को चुनाव लड़वाया जाता तो निश्चित तौर पर वे जीत हासिल करते। उन्होंने कहा कि किसी  बाहरी व्यक्ति को गुरुग्राम से टिकट दिया गया। इसलिए रिजल्ट खराब आया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static