थप्पड़ कांड पर सांसद सुनीता ने सोनाली को दी सलाह, कहा- आपा नहीं खोना चाहिए...

6/8/2020 5:09:26 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): सोनाली फोगाट के थप्पड़ कांड पर सिरसा लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने सोनाली को सलाह देते हुए कहा कि महिलाओं को अपना आपा नहीं खोना चाहिए, एक कानूनी व्यवस्था महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाई गई है, उसके अनुसार अपनी शिकायत और समस्या सरकार प्रशासन के सामने रखनी चाहिए थी। वहीं सोनाली पर पार्टी की ओर से की जाने वाली कार्रवाई के सवाल पर सांसद ने बताया कि संगठन को पूरे मामले की रिपोर्ट भेजी गई है, आखिरी निर्णय संगठन के जिम्मेवार पदाधिकारी लेंगे।

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट थप्पड़ कांड पर लोकसभा सांसद ने नसीहत देते हुए कहा कि महिलाओं को अपना आपा नहीं खोना चाहिए। अगर उन्हें किसी से शिकायत है या कोई उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाता है, उसके लिए हमारे कानून में व्यवस्था है, पुलिस है, सरकार है। समस्या को सरकार के आगे रखी जा सकती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पुरूष को भी महिलाओं के प्रति सम्मान जनक व्यवहार रखना चाहिए। 

सांसद दुग्गल आज फतेहाबाद में मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रही थी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कल रतिया दौरे को लेकर वे आज यहां आई थी। उन्होंने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पूरा मामला और फेक्टस, संगठन और मुख्यमंत्री के पास हैं, उस पर विस्तृत बात भी हो चुकी है। रिपोर्ट संगठन के पास भेजी जा चुकी है, संगठन ने इस मामले में अब निर्णय लेना है कि इस मामले में क्या करना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारी जो काम नहीं कर रहे अथवा गलत तरीके से काम कर रहे हैं, उन्हें किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shivam