सांसद सुनीता दुग्गल ने हरियाणा वासियों को दी करोड़ों की सौगात, 12 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का किया उद्घाटन

2/29/2024 5:45:43 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद जिला की तीनों विधानसभाओं को सांसद सुनीता दुग्गल ने करोड़ों की सौगात दी है। सांसद निधि कोष और डी-प्लान के तहत फतेहाबाद के रतिया में हरियाणा का सबसे बड़ा उद्घाटन और शिल्यान्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सांसद सुनीता दुग्गल और रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने शिरकत की। सांसद सुनीता दुग्गल ने सांसद निधि कोष व डी-प्लान के तहत जिले में 12 करोड़ 65 लाख 43 हजार रूपये की लागत से हुए विकास कार्यों का उद्घाटन एंव शिल्यान्यास किया।

बता दें कि सांसद ने एक साथ लगाए गए 200 से ज्यादा माइल स्टोन, एक साथ परियोजनाओं का उद्घाटन एंव शिलान्यास किय। दुग्गल ने कहा कि इन परियोजनाओं से इलाके की जनता को भरपूर लाभ मिलेगा।

वहीं आगामी लोकसबा चुनावों को लेकर सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा पूरी तैयारी के साथ लड़ेगी चुनाव, अगर उन्हें शीर्ष नेतृत्व ने दूसरी बार सिरसा लोकसभा चुनाव लड़ने का दिया मौका तो हर हाल में सिरसा में कमल का फूल खिलेगा।

वहीं हिमाचल के 6 विधायकों की सदस्यता रद्द होने पर सांसद ने कहा कि कांग्रेस से अपना परिवार नहीं संभाला जाता तो देश संभाल लेंगे। उन्होंने दावा किया तीसरी बार फिर नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana