एमपीएचडब्ल्यू के पद से रिटायर्ड व्यक्ति ने की आत्महत्या, शाम से था घर लापता

1/8/2021 4:57:43 PM

रोहतक(दीपक): स्वास्थ्य विभाग से एमपीएचडब्ल्यू के पद से रिटायर्ड एक व्यक्ति ने रोहतक शहर में मॉडल टाउन स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति कल शाम से ही घर से लापता था और आज सुबह होटल संचालकों ने दरवाजा न खुलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो व्यक्ति फांसी का फंदा लगाकर पंखे से लटका हुआ था। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया।

रोहतक शहर की रेवेन्यू कॉलोनी के रहने वालेअनूप देर शाम घर से निकले थे, लेकिन रात को घर नहीं पहुंचे। परिवार के लोगों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया और इसकी सूचना पुलिस को भी दी।  सुबह मॉडल टाउन स्थित पृथ्वी होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया कि एक व्यक्ति कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है, पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो अनूप ने पंखे से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। घटना की सूचना मृतक अनूप के परिजनों को दी गई और परिजन भी मौके पर पहुंचे एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया।

मौके पर पहुंचे सिविल लाइन थाना प्रभारी उदय भान ने बताया कि अनूप स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद से रिटायर हो चुका था और अपने परिवार के साथ रेवेन्यू कॉलोनी में रहता था। अनुप ने अपनी पर्सनल डायरी में अपनी मौत की वजह किसी बीमारी को बताया है। लेकिन फिर भी वह सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रहे हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

 

 

Isha