नगर निगम ने बाजारों से हटवाया अतिक्रमण, वीरवार को फिर से चलेगा अभियान

12/4/2019 1:10:47 PM

रोहतक (दीपक) : नगर निगम की तरफ से बाजारों के अंदर अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी है। मंगलवार को नगर निगम की टीम ने पालिका बाजार, शांत मई चौक से लेकर पुराना बस स्टैंड की तरफ और पुरानी सब्जी मंडी की तरफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया और लोगों का सामान सड़क से हटवाया। इस दौरान दुकानदारों ने हल्का विरोध भी किया लेकिन अभियान का असर देखने को मिला। 

ज्ञात रहे कि नगर निगम की तरफ से शहर के मुख्य बाजारों से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है जिसके चलते रेलवे रोड, किला रोड, शांत मई सहित अन्य मुख्य बाजारों में नगर निगम की टीम पहले ही चेतावनी दे चुकी है। इसके बाद निगम टीम के सदस्य बाजार के व्यापारी नेताओं से बात कर अभियान में उन्हें भी शामिल कर रहे हैं, ताकि अभियान के दौरान किसी प्रकार का कोई विरोध न हो।

पिछले दिनों रेलवे रोड व किला रोड पर भी प्रधानों को साथ लेकर अभियान चलाया गया, जिसके चलते कुछ दुकानदारों ने तो अतिक्रमण हटा लिया लेकिन अभी भी अधिकांश दुकानों के आगे से अतिक्रमण नहीं हटा है। ऐसे में निगम की टीम लगातार अभियान चलाकर दुकानदारों को पहले अतिक्रमण हटाने के लिए अनुरोध कर रही है, बाद में उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई भी की जा सकती है। पिछले दिनों कुछ दुकानदारों के चालान भी काटे गए थे। ऐसे में फिलहाल दुकानदारों से विनम्र होकर अतिक्रमण हटाने का आह्वान किया जा रहा है। 

Isha