नाजायज संबंधों के शक में युवक की हत्या, घर में बंधक बनाकर लाठी-डंडों से की पिटाई

1/16/2018 10:57:22 AM

पानीपत(ब्यूरो): पानीपत के मांडी गांव में एक महिला के साथ नाजायज संबंधों के शक पर एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी तरह से मार डाला। इतना ही नहीं युवक के गुप्तांग में डंडा तक डाल दिया गया अौर हाथ-पांव बांधकर पूरी रात बंधक बनाकर रखा गया। अगले दिन युवक को घायलावस्था में पहले इसराना के पास प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसकी हालत गंभीर होने पर पीजीआई रोहतक ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस महिला सहित 7 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। 

बीड़ी लेने की बात कहकर घर से निकला था विक्रम
मृतक के भाई विक्की पुत्र रघबीर वासी मांडी ने बताया कि उसका छोटा भाई विक्रम (26) रविवार रात बीड़ी लेने गया था। जब वह वापस नहीं आया तो पूरा परिवार रातभर उसे तलाशते रहे। सोमवार सुबह 5 बजे भाई को तलाशते हुए जब वह गली से गुजर रहे थे, तभी पड़ोस के एक घर से विक्रम के चिल्लाने की आवाज आई। वहां जाकर देखा तो विक्रम को सरिए व लाठी डंडों से पीटा हुआ था और उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया था। परिजनों ने तुरंत उसके हाथ-पांव खोलकर उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से वहां से भी उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। बाद में देर शाम वहां उसकी मौत हो गई।

आरोपियों को किया गिरफ्तार
घटनास्थल पर डी.एस.पी. संदीप कुमार व इसराना थाना प्रभारी पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर महिला आरोपी सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुनीता पत्नी अजीत, बलराज पुत्र चन्द्र, अमीर चन्द पुत्र चन्द्र, सुनील पुत्र बलराज, अनिल पुत्र बलराज, अजीत पुत्र चन्द्र और संजय पुत्र बलबीर हैं। महिला आरोपी को न्यायालय में पेश कर वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य गिरफ्तार 6 आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।