गैंगवार के चलते फिर से हुई हत्या, आरोपी फरार, जांच जारी

3/7/2022 3:00:19 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक में इन दिनों आरोपी अपने मनसूबों में कामयाब होने के लिए हर हद तक पार कर रहे हैं। ताजा मामला रिटोली गांव का है जहां एक बस चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक हंसराज बस चलाता था और हर रोज की तरह सुबह भी वह अपनी बस में सवारियों को भरकर रोहतक के लिए निकला था। जैसे ही बस डीघल मोड़ के पास पहुंची तो बाइक सवारों ने बस को रुकवा कर हंसराज पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। हंसराज को घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई में ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

वहीं 2 मार्च को भी रिटोली गांव में रोहित व राजेंद्र की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस हत्या को भी उसी गैंगवार से जोड़ा जा रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम वह रोहतक के पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा भी जांच के लिए मौके पर पहुंचे।

मामले को लेकर शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी का कहना है कि यह आपसी रंजिश का मामला दिखाई दे रहा है और इस मामले में जल्द ही हत्याकांड को अंजाम देने वाली आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Content Writer

Vivek Rai