हत्या मामले में फरार चल रहा आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार, इन वारदातों का किया खुलासा

1/16/2021 12:11:00 PM

रोहतक : एस.टी.एफ. यूनिट की टीम ने गश्त करते हुए युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी गांव खरैंटी निवासी जय भगवान की हत्या की वारदात में फरार चल रहा था। आरोपी को शुक्रवार कोर्ट में पेश कर
4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से गहनत से पुछताछ की जा रही है।

प्रभारी थाना लाखनमाजरा निरीक्षक शमशेर सिंह ने बताया कि युवक की फहचान अंकित उर्फ पहलवान फुत नौरंगनिवासी दीपालपुर (सोनीपत) के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देसी पिस्तौल व 2 जिन्दा राऊंड बरामद हुए हैं।मुख्य सिपाही धन्नाराम ने बताया कि आरोपी का आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव खरैंटो निवासी 'जयभगवान की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें आरोपी फरार चल रहा है।

इन वारदातों का किया खुलासा
27 अग्रस्त 2020 को दूध का काम करने वाला जय भगवान निवासी गांव खरैंटी मोटरसाईकिल पर दूध लेकर गांव से रोहतक जा रहा था। रास्ते में जीन्द रोहतक रोड चांदी नहर के पास पहुंचा तो अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर जयभगवन परअंधाधुंध गोलियां चला दी थी। जिससे जयभगवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। आरोपी अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर खेड़ा छुलग्बी गांव मे गन प्वांइट पर स्विफट डिजायर गाड़ी छीनी थी। जिसमें शस्त्र अधिनियम एक्ट थाना दिल्‍ली में दर्ज है। आरोपी अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर द्वारका दिल्‍ली से भी गन प्वाइंट पर क्रेटा गाड़ी छीनी थी, जिसमें शस्त्र अधिनियम एक्ट थाना सैक्टर-23 द्वारका दिल्‍ली में केस कर्ज है।

Manisha rana