Whatsapp पर फोटो को लेकर युवक की हत्या मामले में मुख्यारोपी सहित 3 गिरफ्तार(video)

6/8/2018 9:55:16 AM

सोनीपत (पवन राठी): शहर के दिल्ली कैंप में व्हाट्सएप ग्रुप का प्रोफाइल फोटो बदलने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या करने व 3 को घायल करने के मामले में मुख्य आरोपी, उसकी पत्नी व बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में दिल्ली कैंप निवासी दिनेश उर्फ बंटी, उसकी पत्नी गीता व नाबालिग बेटा शामिल हैं। पुलिस मुख्य आरोपी को आज अदालत में पेश करेगी। वहीं, उसकी पत्नी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में व बेटे को बाल सुधार गृह में भेज दिया है। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैंप में रहने वाले जौहर परिवार के सदस्यों ने व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा था। 3 जून की रात को इसी ग्रुप में कई युवकों के बीच बहस हो गई थी। दिनेश उर्फ  बंटी सहित कई सदस्यों ने फोटो हटाए जाने पर पार्टी देने की बात कहकर लव जौहर सहित कई युवकों को घर से बाहर मिलने के लिए बुलवाया था। 

लव के भाई अजय ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि लव जौहर जैसे ही घर से बाहर आया तो दिनेश उसके परिवार के कई सदस्यों ने हमला कर दिया था। जिसमें लव जौहर की मौत हो गई थी। साथ ही उमेश, कमल व मोनू घायल हो गए थे। पुलिस ने अजय के बयान पर दिनेश उर्फ  बंटी, उसके भाई राकेश, उसकी पत्नी गीता, 2 बेटो, चचेरे भाई मुकेश सहित 10 पर मामला दर्ज किया था। मामले में सिक्का कॉलोनी चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार की टीम ने दिनेश की पत्नी गीता व बेटे को कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया था। गीता को अदालत में पेश किया, जहां उसे सुनारिया जेल भेज दिया गया। वहीं उसके बेटे के नाबालिग होने के चलते उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। 

मामले में पुलिस टीम ने वीरवार देर शाम बस स्टैंड के पास से मुख्य आरोपी दिनेश उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया। वह वहां से दूसरे स्थान पर भागने की फिराक में था। पुलिस आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी। शुरूआती पूछताछ में उसने प्रोफाइल फोटो बदलने को लेकर ही विवाद होना बताया है। 


 

Nisha Bhardwaj