3 बच्चों की हत्या मामले में CBI से जांच करवाने के लिए ग्रामीण CM से करेंगे मुलाकात

12/4/2017 2:26:07 PM

पिहोवा: गांव सारसा के समीर, सिमरन व समर की हत्या के मामले में इंसाफ की मांग जोर पकड़ती जा रही है। गांव में बच्चों को श्रद्धांजलि देने के लिए शोकसभा हुई। इसमें ग्रामीणों सहित अनेक लोगों ने बच्चों के चित्र पर पुष्पार्पित कर श्रद्धांजलि दी। सर्वजातीय खाप महापंचायत की राष्ट्रीय अध्यक्षा डा. संतोष दहिया ने कहा कि मृतक बच्चों को इंसाफ दिलवाना हर इंसान का नैतिक कर्त्तव्य है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना ही बच्चों को सही मायनों में श्रद्धांजलि होगी। ग्रामीणों का आरोप है कि बच्चों की हत्या उसके पिता सोनू के इशारे पर हुई है। हत्या महज जमीन या प्रॉपर्टी के लालच में नहीं की, बल्कि किसी साजिश के तहत की गई है। अकेले जगदीप बच्चों की हत्या नहीं कर सकता। 

कमेटी 6 को मुख्यमंत्री से करेगी मुलाकात
सी.बी.आई. जांच की मांग को लेकर कमेटी के सदस्य 6 दिसम्बर को सी.एम. से मुलाकात करेंगे। कमेटी इस मामले में ग्रामीणों की अगुवाई करेगी। यदि इसके बावजूद सी.बी.आई. जांच की मांग को मंजूर नहीं किया तो वह मां सुमन की ओर से हाईकोर्ट में गुहार लगाएंगे।

आधी प्रॉपर्टी मां के नाम
पंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया कि ससुर जीता राम की आधी प्रॉपर्टी मृतक बच्चों की मां सुमन के नाम करवाई जाए ताकि उसकी बाकी बची जिंदगी की गुजर-बसर हो सके। इस बात पर जीताराम ने भी सहमति जताई है।