पानीपतः मजदूरों की मौत मामले में फैक्ट्री मालिकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, तीनों आरोपी फरार

10/9/2023 5:20:24 PM

पानीपत(सचिन शर्मा): जिले में बीते दिनों हरिद्वार रोड पर जलालपुर गांव स्थित गोरजा इंटरनेशनल फैक्ट्री में तीन श्रमिकों की पानी टंकी में गिरने से मौत हो गई थी। मामले में पानीपत पुलिस ने तीनों फैक्ट्री के मालिकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए थे। जिसके आधार पर हत्या का केस दर्ज किया है।

डीएसपी ने बताया की मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने फैक्ट्री के मालिकों पर सीसीटीवी उतरवाने के आरोप लगाए थे। जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

वहीं बता दें कि रविवार के दिन समालखा क्षेत्र के अंदर जलालपुर गांव के पास एक केमिकल फैक्ट्री के टैंक में तीन श्रमिकों के शव बरामद हुए थे। इस दौरान फैक्ट्री में खूब हंगामा भी हुआ था। तीनों मजदूरों के शवों को पानीपत के समान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था, जहां पर परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा और हंगामे के बाद पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया। जिसके बाद लोग शांत हुए।

अब पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। वहीं तीनों फैक्ट्री के मालिक अभी तक फरार हैं, पुलिस लगातार उनकी तलाश में जुटी हुई है।

           (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
           (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Saurabh Pal