गोवा पुलिस ने Sonali Phogat की हत्या का मामला किया दर्ज, PM रिपोर्ट आने पर आगे बढ़ेगी जांच

8/25/2022 4:44:40 PM

हिसार: सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम होने के बाद गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बीजेपी नेत्री के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की है। शिकायत सोनाली के निजी सचिव सुधीर सांगवान और सुखविंद्र सांगवान के खिलाफ दर्ज हुई है। सोनाली के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ाएगी। दरअसल सोनाली का परिवार शुरू से ही उनकी हत्या होने का शक जताते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़ा हुआ था।

 

 

मंगलवार को गोवा में हुई सोनाली की मौत के मामले में उनके परिजन सुधीर सांगवान पर साजिश करने का शक जता रहे थे। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस को शिकायत सौंप कर सुधीर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सुधीर पिछले तीन साल से सोनाली को ब्लैकमेल कर उनका दुष्कर्म कर रहा था। चार पेज की शिकायत में रिंकू ने कई बड़े खुलासे किए थे। 

 

सोनाली के फार्म से सीसीटीवी की डीवीआर चोरी होने के मामले में भी शिकायत दर्ज

 

सोनाली फोगाट के हिसार स्थित फार्म हाउस से लैपटॉप, डीवीआर और घर की चाबियां चोरी होने पर परिजनों ने हिसार थाने में शिकायत सौंपी है। परिजनों के अनुसार पुलिस ने पहले शिकायत लेने से मना कर दिया था, लेकिन इसके बाद शिकायत ले ली गई है। दरअसल सोनाली के परिवार वाले शुरू से ही भाजपा नेत्री की मौत में उनके पीए सुधीर सांगवान का हाथ होने का दावा कर रहे हैं। उनका आरोप है कि सोनाली की मौत के बाद सुधीर ने किसी को भेजकर सोनाली के फार्म से लैपटॉप समेत कई चीजों की चोरी कराकर सबूत मिटाने की कोशिश की गई है। यही नहीं सोनाली के फार्म में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर भी चोरी हुआ है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan