युवक की हत्या के मामले में महज 10 घंटे में आरोपी काबू, जिगरी दोस्त ही निकला हत्यारा

9/24/2020 5:25:42 PM

रोहतक(दीपक): 18 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में आखिर पुलिस ने 10 घंटे में ही खुलासा कर दिया। युवक की हत्या किसी और ने नहीं उसके दोस्त ने ही की है। युवक का शव राजीव गांधी की स्टेडियम के पास झाड़ियों में मिला था और तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या की गई थी। पुलिस का कहना हत्या के पीछे दोनों का किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव बताया जा रहा है। फिलहाल हत्या आरोपी दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसे अदालत में पेश कर रिमांड लिया गया। ताकि हत्या से संबंधित अन्य बातों का भी खुलासा हो सके।

सोनीपत जिले के कथूरा गांव के रहने वाले रोहन का शव राजीव गांधी स्टेडियम के पास झाड़ियों में मिला था। हालांकि परिजनों का किसी पर हत्या के लिए कोई शक नहीं था। लेकिन पुलिस का यह मानना था कि हत्यारा कोई नजदीकी हो सकता है। इसलिए पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच करने में जुटी हुई थी। इसी दौरान उन्हें एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी। जिसे देखकर रोहन के परिजन भी हैरान रह गए। हत्यारा कोई ओर नहीं रोहन का जिगरी दोस्त आकाश निकला। जो हत्या वाले दिन रोहन को अपने साथ ले जाता हुआ दिखाई दिया।

इस संबंध में डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि जब आकाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो आकाश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उसने बताया कि किस तरीके से तेजधार हथियार का इस्तेमाल करते हुए उसने रोहन को मौत के घाट उतार दिया। डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि हत्या के पीछे आकाश का कहना है कि रोहन ने उसके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। इसी वजह से उसने रोहन को मौत के घाट उतारा है। हालांकि अभी पुलिस ने इस संबंध में अदालत से आरोपी का रिमांड लिया है और अब रिमांड में बाकी तथ्य व पहलू सामने आएंगे कि हत्या के वास्तविक कारण क्या रहे हैं। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया तेजधार हथियार भी बरामद कर लिया है।

Isha