8 लाख में तय हुआ था पड़ोसी दुकानदार की हत्या का सौदा, हलवाई ने दी थी मर्डर की सुपारी

12/25/2022 3:22:26 PM

सिरसा(सतनाम): सीआईए पुलिस ने शहर में हुई एक सड़क दुर्घटना के मामले में चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि यह एक्सीडेंट का मामला नहीं है, बल्कि सुपारी लेकर हत्या के इरादे से किया गया हमला है। पुलिस जांच में सामने आया कि मिठाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते पडोसी दुकानदार को जान से मरवाने के लिए 8 लाख की सुपारी दी थी। सुपारी लेने वाले आरोपियों ने बीती 10 अक्टूबर को पीड़ित का एक्सीडेंट किया गया, जिसकी शिकायत मिलने के बाद शहर थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

 

 

पुलिस पूछताछ में हिरासत में लिए गए आरोपियों ने उठाया राज से पर्दा

 

इस मामले की जांच के दौरान सीआईए पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले में खुलासा हो गया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्हें एक दुकानदार ने इस व्यक्ति को मारने के लिए 8 लाख की सुपारी दी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सिरसा कोर्ट में पेश किया। इस मामले में कुछ अन्य आरोपियों की भी पहचान हो चुकी है। पुलिस कई जगह दबिश देकर आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास कर रही है।

 

 

तीन आरोपियों ने गाड़ी से कुचलकर की हत्या की कोशिश

 

सीआईए स्टाफ थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों ही दुकानदार मिठाई बनाने का काम करते हैं। एक दुकानदार ने अपने ही पडोसी दुकानदार पंकज बजाज को किसी पुरानी रंजिश के चलते जान से मरवाने के लिए तीन लोगों को 8 लाख रूपए की सुपारी दी थी, जिसके बाद आरोपियों ने दूसरे दुकानदार को अपनी गाड़ी से कुचल कर मारने का प्रयास किया था। गनीमत रही कि दुकानदार को इस हमले में सिर्फ मामूली चोटें आई थी। पंकज ने इस मामले की शिकायत शहर थाना में दी थी। इसके बाद इस मामले में जांच का जिम्मा सीआईए स्टाफ को सौंपा गया था। सीआईए पुलिस ने इस  मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो एक्सीडेंट के रूप में हत्या के प्रयास की पूरी प्लानिंग का पर्दाफाश हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पंकज बजाज पर हत्या करने के इरादे से गाड़ी से हमला करने की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि मामले में अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan