झूठी शान के लिए कत्ल, नाबालिग से प्यार के बदले मिली मौत, 4 युवक काबू

6/23/2021 1:57:29 PM

गुरुग्राम(मोहित): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में झूठी शान के लिए एक 19 साल के युवक को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया ।  युवक की गलती बस ये थी कि उसने नाबालिग युवती से प्यार किया । आरोप युवती के पिता, बुआ के लड़के और दो अन्य युवकों पर हैं जिन्होने युवक को घर पर बुलाकर मौत दे दी । गुरुग्राम पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । 



दरअसल 19 साल के नरेन्द्र उर्फ नवीन की दोस्ती करीब एक साल पहले गुरुग्राम के गांधी नगर की रहने वाली एक नाबालिग युवती से हुई दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई । नरेन्द्र युवती से शादी करना चाहता था इसीलिए रविवार को नरेन्द्र ने युवती को कॉल किया और अपने परिजनों से बात कराने के लिए कहा जिस पर युवती के परिजनों ने नरेन्द्र को अपने घर राजीव नगर बुलाया जहां पर युवती की बुआ का घर है ।

आरोपी वरुण यादव नरेन्द्र को लेने आया और उसके बाद नरेन्द्र को अपने घर ले जाकर लाठी डंडो और लात घूंसों से बुरी तरह पीट पीट कर घायल कर दिया । इसके बाद सभी आरोपी मिलकर करीब 6 घंटे बाद घायल नरेन्द्र को लेकर राजीव नगर से करीब 10 किलोमीटर दूर गुरुग्राम के ही सेक्टर 45 इलाके में ग्रीनवुड सोसाइटी के पास खाली रोड़ पर फेंक कर फरार हो गए । किसी राहगीर ने नरेन्द्र को वहां पर पड़ा हुआ देखा तो नरेन्द्र के फोन से उसके परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद परिजनों ने नरेन्द्र को अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई । 

पुलिस जांच में ये सामने आया है कि चूंकि नरेन्द्र नाबालिग युवती से शादी करना चाहता था लेकिन ये सब युवती के परिजनों को मंजूर नहीं था .इसीलिए इन्होने अपने घर बुलाकर नरेन्द्र को बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई । अब पुलिस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha