तीस हजार रूपयों की खातिर हलवाई की फावड़े से गला काटकर हत्या

6/26/2019 9:58:01 PM

पलवल (दिनेश): पलवल के गांव औरंगाबाद स्थित खेतों पर पैसे के लेनदेन को लेकर चार लोगों ने एक 35 वर्षीय हलवाई की फावड़े से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल के गांव औरंगाबाद निवासी रविंदर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई हरकेश ने गांव में हलवाई की दूकान चलाता है। उसके भाई ने किसी काम से गांव के ललित से करीब 1 वर्ष पूर्व पहले 30 हजार रुपए लिए थे, जिन्हें वह चुका नहीं पाया। पैसे नहीं चुकाने पर ललित उसके भाई से अपने खेतों में मजदूरी करवाता था।

मंगलवार की सुबह करीब दस बजे दो बाइक पर सवार होकर ललित और उसके साथी भीष्म, ज्ञानी और सतपाल उसके भाई की दूकान पर आए और खेतों पर मजदूरी कराने की बात को कहकर उसके भाई को अपने खेतों पर ले गए। जहां उक्त लोगो ने उसके भाई की फावड़े से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। 

जाँच अधिकारी सब इंस्पेक्टर दुर्गा प्रसाद के ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत कर आरोपियों को गिरफ्तार ना करने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों के परिवार से उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मामले में राजीनामा करने का दवाब बनाया जा रहा है।

Shivam