कोर्ट परिसर में चले चाकू, पेशी पर आए युवक की मौत

7/11/2017 12:50:03 PM

करनाल(कमल मिड्ढा):असंध में स्थित न्यायिक परिसर में सोमवार को उस समय भगदड़ मच गई जब एक व्यक्ति को न्यायिक परिसर के बाहर 2 युवकों ने चाकुओं से हमला किया। मिली जानकारी के अनुसार राजेन्द्र (48) वासी उपलाना सोमवार को कोर्ट की पेशी पर असंध स्थित न्यायिक परिसर में गया था तो उसके साथ 2 युवक और थे। दोनों युवकों की न्यायिक परिसर के बाहर किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। इसी कहासुनी के चलते उनमें से एक युवक ने राजेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को अस्पताल में रैफर कर दिया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्मार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान व सैशन जज
न्यायिक परिसर के बहार चाकू से हत्या करने के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान घटना का जायजा लिया। वह मौके पर पहुंचकर न्यायिक परिसर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे से फुटेज खंगाली जिसमें एक युवक ने राजेंद्र पर चाकू से हमला कर रहा है।

पुलिस अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार करने पर परिजनों ले लगाया जाम
परिजनों ने जब पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की तो उस समय पुलिस अधिकारी ने परिजनों से दुर्व्यवहार किया। जिससे गुस्साए परिजनों ने रत्तक रोड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. दलबीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से बात कि व परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार होने मामले के बारे में कहा कि वह खुद मामले की जांच करेंगे।