दोस्त घर से बुलाकर ले गया और दूसरे दिन खेतों में मिली लाश, सिर में लगी थी दो गोली

1/28/2021 7:15:55 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव बिचपड़ी में एक युवक की सिर में गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को कल देर शाम को सूचना मिली थी कि गांव महमूदपुर-गंगेसर रोड पर खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मुआयना किया तो उसके सिर में दो गोली लगने के निशान मिले।

पुलिस ने शव को कब्जे में गोहाना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम अनिल है, जिसको कल सुबह उसका दोस्त घर से बुला कर ले गया था। हत्या के पीछे का कारण क्या है? यह जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने बताया कि अनिल की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। कल घर से जाने के बाद कुछ कहासुनी हुई हो, यह कह नहीं सकते। उन्होंने गांव के ही रहने वाले अनिल के दोस्त पर हत्या करने शक जताया है।

मामले की जांच पुलिस अधिकारी समुंदर ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्ट मार्टम करवाकर  परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

Shivam